Wednesday 20 December 2017

एसटीएटीए विदेशी मुद्रा में जनरल डमी


मेरे डेटासेट में दो मुख्य वैरिएबल एक्स और वाई। वैरिएबल एक्स अलग-अलग ब्रांड्स के साथ कई कंप्यूटर आइटम के लिए विशिष्ट कोड (उदा। 001X01, 001X02, आदि) का प्रतिनिधित्व करता है। वेरिएबल वाई प्रत्येक स्टोर के चर के एक्स (जैसे 151 001X01 के लिए 15) के लिए शुल्क पर टैक्स का प्रतिनिधित्व करता है। Ive डमी वैरिएबल (जैसे हार्ड ड्राइव के लिए एचडी डमी वेरिएबल) का इस्तेमाल करते हुए इन कंप्यूटर मदों के लिए श्रेणियां बनायीं, वेरिएबल एक्स, एचडी, आदि का प्रतिनिधित्व करते समय 1 का मूल्य लेता है)। मेरे पास 40 से अधिक व्हेरिएबल्स की सूची है (उनमें से दो एक्स और वाई का प्रतिनिधित्व करते हैं और शेष कंप्यूटर आइटम के लिए बनाई गई विभिन्न श्रेणियों के लिए डमी वैरिएबल का एक गुच्छा है)। मैं स्टाटा में लूप का उपयोग करके इन सभी श्रेणियों की औसत प्रदर्शित करना चाहता हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह कैसे करना है I उदाहरण के लिए कोड: मुझे हार्ड ड्राइव का प्रतिनिधित्व करने वाले श्रेणी के लिए औसत कर देता है। मैं प्रत्येक श्रेणी के लिए लगाए गए सभी माध्य टैक्स को स्वचालित रूप से प्रदर्शित करने के लिए स्टेटा में एक लूप का उपयोग कैसे कर सकता हूं, मैं किसी समस्या के बिना हाथ से करूँगा, लेकिन मैं इस प्रक्रिया को कई सालों से दोहराना चाहता हूं, इसलिए मैं प्रत्येक के लिए एक लूप का उपयोग करना चाहूंगा इस उत्पादन के साथ आने के लिए वर्ष मेरा लक्ष्य प्रत्येक कंप्यूटर श्रेणियों Ive (38 कुल) और प्रत्येक श्रेणी के लिए सालाना औसत टैक्स के साथ एक अलग एक्सेल फ़ाइल बनाना है फरवरी 22 14 को 1:13 पूछा, क्यों लूप के साथ परेशान और सूचक चर बनाने के लिए अगर मैं सही ढंग से समझता हूं, तो आपका प्रारंभिक डेटासेट एक साधारण पतन का उपयोग करने की अनुमति देता है: एक्सेल में ले जाने के लिए आप एक्सप्लोर एक्सेल या एक्सल डाल सकते हैं विवरणों के लिए मदद पतन और निर्यात निर्यात करें। क्योंकि आप आग्रह करते हैं, नीचे एक उदाहरण है जो लूप का उपयोग करके एक ही परिणाम देता है। मैं पहले की तरह ही डेटा इनपुट मानता हूँ 1000000 का विस्तार करने वाले इस उदाहरण डेटाबेस का उपयोग करते हुए कुछ परीक्षण। दिखाता है कि गति वस्तुतः एक ही है लेकिन लगभग निश्चित रूप से आप (अपने भविष्य के साथ) और आपके पाठकों को पतन पसंद आएगा। यह बहुत स्पष्ट, क्लीनर और संक्षिप्त है यह भी सुंदर है स्ताटा में ऐसी विशेषताएं हैं जो अन्य भाषाओं से काफी भिन्न हैं। एक बार जब आप इसे पकड़ना शुरू करते हैं, तो आप पाएंगे कि कहीं और छोरों के साथ की जाने वाली कई चीजें स्टैटा में लूप-कम हो सकती हैं। कई मामलों में, बाद की शैली को प्राथमिकता दी जाएगी। सहायता ltcommandgt की सहायता से संबंधित मदद फ़ाइलें देखें और यदि आप सहेजे गए परिणामों (उदाहरण के लिए आर (मतलब)) से परिचित नहीं हैं, तो सहायता रिटर्न लिखें। अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए आपका बहुत - बहुत धन्यवाद। मेरे डेटा में वास्तव में CATEG चर नहीं है, केवल CODE amp कर, कोड एक आइटम (उदाहरण के लिए एचडी) का वर्णन करता है, लेकिन प्रत्येक कोड अद्वितीय है, भले ही वे उसी श्रेणी से संबंधित हों (इसलिए मेरे पास 50 अलग-अलग कोड हैं - ये सभी हार्ड ड्राइव के लिए हैं) आइटम को उद्धृत करने के लिए मैंने एक डमी चर बनाया है। इसके अलावा, मैं सभी कोडों का उपयोग नहीं करूँगा, कुछ डेटा में कंप्यूटर भागों शामिल हैं जिनके बारे में मुझे दिलचस्पी नहीं है I ndash user3339434 Feb 22 14 at 3:36 संक्षिप्त रूप से I39m की तलाश है, मुझे कुछ मामूली संशोधन करना है (जैसे डमी वैरिएबल के आधार पर श्रेणी चर बना रहा है)। आपको रॉबर्टो फेरर धन्यवाद। मैं अभी भी सीखना चाहूंगा कि इस तरह की स्थिति में लूप कैसे उपयोग करें, किसी भी मदद की सराहना की जाएगी। ndash user3339434 Feb 22 14 at 3:45 सूचक (आप डमी कहें) चर बनाने का कोई फायदा नहीं है जब समान जानकारी आपके विशिष्ट चर एक्स (पहले से ही क्यों आपको लगता है कि आपको एक बनाने की जरूरत है स्पष्ट नहीं है) में उपलब्ध है। जैसा रॉबर्टो फेरर बताते हैं, यहां कोई लूप की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उपलब्ध पाश तकनीक को प्रमुख रूप से प्रलेखित किया गया है उदा। statasupportfaqsdata-managementhellip निक कॉक्स फरवरी 22 14 पर 13:40 रॉबर्टोस उत्कृष्ट उत्तर के लिए एक पूरक: पतन के बाद आपको श्रेष्ठता के लिए परिणामों को निर्यात करने के लिए एक पाश की आवश्यकता होगी मैं चर के लिए संख्यात्मक कोड जैसे कि आपके वर्ग चर का उपयोग करना पसंद करता हूं। मैं फिर उन्हें मूल्य लेबल्स असाइन करें यह रॉबर्टो कोड का एक संस्करण है जो यह करता है और जो, आपकी समस्या के करीब पत्राचार के लिए, एक साल के वैरिएबल को जोड़ता है डेलीम कमांड प्रत्येक कोड को एक अलग रेखा पर आसानी से सूचीबद्ध करता है। निर्यात कथन में Thelabel फ़ंक्शन फ़ाइल नाम में मान लेबल सम्मिलित करने के लिए एक विस्तारित मैक्रो फ़ंक्शन है। उत्तर दिया 22 फरवरी को 17: 24 मैं प्रत्येक वर्ष 1996 से 2018 (सम्मिलित) से प्रत्येक वर्ष के लिए एक डमी चर उत्पन्न करने की कोशिश कर रहा हूं, जैसे कि 1 99 6 के 1 99 और 1 के बाद डमी 1 के बराबर होनी चाहिए, यदि अन्य को कटौती करने के लिए स्टेटा में अग्रमांड कमांड का उपयोग करना चाहिए समय पर (कम से कम भविष्य की परियोजनाओं के लिए) वर्तमान में क्या हो रहा है कि 1 99 6 के लिए डमी का उत्पादन किया जा रहा है, लेकिन कोई अन्य उत्पन्न नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि इसके साथ क्या करना है कि मैं जे को कैसे परिभाषित कर रहा हूं। लेकिन मैं उन परिणामों को प्राप्त करने के लिए स्वरूपण को काफी नहीं समझ सकता जो मुझे चाहिए। मैंने ऑनलाइन और Stata मदद फ़ाइलों में देखा है और इस विशिष्ट विषय पर कुछ भी नहीं मिल सकता है यहां तक ​​कि मेरे पास इतनी दूर क्या है: मैं अपने दम पर प्रयास करना और समझाना जारी रखूंगा, लेकिन अगर किसी के पास कोई सुझाव है तो मुझे बहुत सराहना होगी। 2 मई को 21:34 बजे पूछा गया। हम इस लाइन को लाइन से देखते हैं। आपने सामग्री वर्ष के साथ एक स्थानीय मैक्रो वार को परिभाषित किया है। यह कानूनी है लेकिन आप कभी भी इस कोड में उस स्थानीय मैक्रो का उल्लेख नहीं करते हैं, इसलिए परिभाषा व्यर्थ है। आपने सामग्री के साथ एक स्थानीय मैक्रो जी को परिभाषित किया है। यह कानूनी है। आप एक लूप खोलते हैं और लूप इंडेक्स को जम्मू में परिभाषित करते हैं। इसका अर्थ है कि लूप के भीतर स्थानीय मैक्रो जे के संदर्भ में आपके द्वारा दिए गए तर्कों की सूची के संदर्भ में व्याख्या की जाएगी। (जम्मू की पिछली परिभाषा लूप के भीतर अप्रासंगिक है, और इसलिए आपके कोड के बाकी हिस्सों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।) आप निर्दिष्ट करते हैं कि लूप एक चर सूची पर है। ध्यान दें कि कीवर्ड var varlist के लिए कम है और उस स्थानीय मैक्रो नाम के लिए कुछ भी नहीं है जिसे आपने अभी परिभाषित किया है। चर सूची में एकल चर नाम वर्ष होता है। इस बयान की व्याख्या की जाएगी, एक और केवल समय लूप निष्पादित होता है, जैसा कि स्थानीय मैक्रो जे के संदर्भ में इसकी सामग्री, वैरिएबल नाम वर्ष के साथ बदल दिया जाता है। आयरीयर हर अवलोकन के लिए सच है प्रभाव एक नया चर रंग है जो प्रत्येक अवलोकन में 1 है। यह एक संकेतक या डमी वैरिएबल नहीं है जैसा आप चाहते हैं। यदि आप अपने डेटासेट को ध्यान से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि वर्ष 1 99 6 के लिए एक डमी वैरिएबल नहीं है। आप स्थानीय मैक्रो जम्मू 1 की वृद्धि करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आप केवल स्थानीय मैक्रो जम्मू को स्ट्रिंग वर्ष को रखने के लिए सेट करते हैं। जो एक चर नाम है लेकिन आप 1 को स्ट्रिंग में जोड़ नहीं सकते, और इसलिए त्रुटि संदेश प्रकार बेमेल होगा आप उस त्रुटि की रिपोर्ट न करें, जो आश्चर्यचकित है यह थोड़ा सूक्ष्म है, जैसा कि पिछले कमान में उत्पन्न होता है, संदर्भ वर्ष के संदर्भ की व्याख्या को एक चरम वर्ष के साथ गणना करने के निर्देश के रूप में देता है। जो स्वाभाविक रूप से संख्यात्मक है लेकिन स्थानीय आदेश सभी स्ट्रिंग हेरफेर के बारे में हैं, जो संख्यात्मक व्याख्या कर सकते हैं या हो सकता है, और आपका आदेश समकक्ष है, सबसे पहले, स्ताटा को निर्देश देने के लिए जो एक प्रकार की बेमेल त्रुटि को चालू करता है अपने कोड से मुड़ें: एक लूप पर विचार करें यह आपके इच्छित चीज़ों के करीब है, लेकिन आपके कोड में एक और बग को स्पष्ट करता है। इससे डी 0 9 6 6 से डी -2018 के लिए वैरिएबल बनाया जा सकता है, लेकिन प्रत्येक निर्दिष्ट वर्ष में 1 होगा लेकिन अन्यथा अनुपलब्ध, जो कि आप क्या चाहते हैं। आप लूप में एक और रेखा जोड़कर ठीक कर सकते हैं लेकिन यह करने के लिए एक बहुत ही साफ तरीका है कि एकल पंक्ति का मूल्यांकन तब 1 के रूप में किया जाता है जब सत्य और 0 जब गलत होता है, जो कि आप क्या चाहते हैं। यह सब यू या पी में प्रारम्भिक मानक तकनीक है। रॉबर्टो फेरर ने बताया कि, स्टाटा उपयोगकर्ता अनुभवी डमियों को इस तरह से परिभाषित नहीं करेंगे, क्योंकि टैबलेट एक लूप के बिना ऐसा करने का विकल्प प्रदान करता है। एक ट्यूटोरियल जो स्थानीय मैक्रोज़, फोरछा और पैराग्राइज लूप पर एक साथ टिप्पणी करता है Stata-journalsjpdf. htmlarticlenumpr0005 के भीतर Stata के भीतर यह इंगित होता है कि आप पढ़ सकते हैं विभिन्न टुकड़ों में से एक के रूप में। लूपिंग आवश्यक नहीं है जनरल () विकल्प के साथ टैबलेट कमांड को आज़माएं सहायता को टैपलेट ऑनवे पर देखें ग्यारहवीं सहायता और फैक्टर वैरिएबल को भी देखें आप साल के विशिष्ट मूल्यों के माध्यम से पाश की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वाक्यविन्यास सही नहीं है। आप वास्तव में केवल एक तत्व के साथ चर की सूची के माध्यम से पाशन कर रहे हैं: वर्ष। कमांड स्तरओफ़ आपको अलग-अलग मान देता है, लेकिन जैसे मैंने कहा, पाशन की आवश्यकता नहीं है।

No comments:

Post a Comment